Jumat, 14 Maret 2014

manfaat temulawak buat kesehatan

manfaat temulawak buat kesehatan लाभ temulawak अच्छी तरह से तो अब कच्चे माल temulawak का उपयोग करने वाले निर्माताओं द्वारा बनाई गई कई उत्पादों आश्चर्य नहीं करना 4000 साल पहले के बाद से जाना जाता है. इस संयंत्र लैटिन नाम curcumma xanthorrhiza है और प्रत्येक जिले में एक नाम या अलग हैं कि शब्द है . मदुरा जिले temulabak , सुण्डा क्षेत्र के लिए koneng मुर्गा में उल्लेख किया है , और सफेद के नाम के साथ एक अजीब साक्षात्कार का उल्लेख भी मौजूद है.

क्यों बहुत अच्छा temulawak विभिन्न स्वास्थ्य विकारों को चंगा करने के लिए? यह उन temulawak की सामग्री क्योंकि है. Temulawak में इस तरह के तेल लुप्त हो जाना या सामान्यतः fellandrean और foluymetik karbinol turmerol , आवश्यक तेलों , kamfer , glucoside , करने के लिए भेजा के रूप में कई रासायनिक यौगिकों रहे हैं. तो क्या शरीर के स्वास्थ्य के लिए पोषण temulawak ? आरंभ करने के लिए , नीचे पूरी तरह से पूर्ण समीक्षा सुनो.

 पाचन संबंधी विकार दूर करने के लिए
ऐसे पेट फूलना , अपच , और temulawak indisgestion का उपयोग कर दूर किया जा सकता है के रूप में कुछ पाचन विकार . आप परिणाम को अधिकतम करने के लिए नियमित रूप से temulawak उपभोग कर सकते हैं .

सूजन कम करने में मदद करने के लिए
हम प्रकृति से एक प्राकृतिक हर्बल सामग्री है जो temulawak का उपयोग करके इस तरह के पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस के रूप में सूजन दूर कर सकते हैं .

कैंसर से उबरने में सफल
फसल temulawak ऐसे कोलोन और प्रोस्टेट कैंसर के रूप में कैंसर के विभिन्न प्रकारों को चंगा कर सकते हैं . लिखित m.vemale.com के रूप में, प्रोस्टेट कैंसर के विकास को बाधित करने में सक्षम temulawak . यह काम temulawak menyuplai कैंसर में रक्त वाहिनियों की वृद्धि को रोकने धारणा है कि है .

बच्चों में भूख , महामारी तिल्ली , गुर्दे दर्द , पीठ के निचले हिस्से में दर्द, अस्थमा , सिर दर्द , जुकाम , सीने में जलन , पेट दर्द , उत्पादन एएसआई सुधार, कब्ज दूर करने, दर्द cangkrang , चेचक बढ़ाएँ मुँहासे के लिए नासूर घावों का इलाज.

हालांकि आप विभिन्न बीमारियों को ठीक , लेकिन यह भी पेट के लिए अच्छा नहीं अत्यधिक temulawak उपभोग कर सकते हैं . कुछ लोगों को मधुमेह से पीड़ित लोगों , और दवा लेने वाली obatanan और गर्भवती महिलाएं हैं temulawak उपभोग करने के लिए मना कर रहे हैं . Temulawak अलावा, आप भी शरीर के स्वास्थ्य को बनाए रखने में कम से कम प्रभावी नहीं अजगर फल लाभ की कोशिश कर सकते हैं . मज़े!

Tidak ada komentar:

Posting Komentar